विराट कोहली की इस गलती की मिलेगी, BCCI ने की एक्शन की तैयारी
विराट कोहली


नई दिल्ली : गुरुवार को यो-यो टेस्ट में एशिया कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम के रोहित, विराट कोहली और हार्दिक पंड्या सहित कई खलाड़ियों ने हिस्सा लिया. इस बीच पूर्व कप्तान कोहली ने अपने यो-यो टेस्ट का स्कोर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. फिलहाल इसे बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट नियम का उल्लंघन माना जा रहा है. 

बोर्ड अधिकारी ने इसे लेकर अब बड़ी बात कही है. माना जा रहा है कि बोर्ड विराट कोहली पर बड़ी कार्रवाई कर सकता है. फिलहाल टीम इंडिया के खिलाड़ी इन दिनों एशिया कप की तैयारी में जुट गए हैं. जिन खिलाडियों को एशिया कप के लिए चुना गया वे सभी खिलाड़ी बेंगलुरु पहुंच गए हैं. कैंप के बाद 30 अगस्त को टीम श्रीलंका के लिए रवाना होगी. 

बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने कहा कि खिलाड़ियों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किसी भी गोपनीय मामले को पोस्ट करने से बचने के लिए मौखिक रूप से बताया गया है. वे ट्रेनिंग के दौरान की तस्वीरें पोस्ट कर सकते हैं, लेकिन स्कोर पोस्ट करने से कॉन्ट्रैक्ट नियमों का उल्लंघन होगा. इससे पहले विराट कोहली ने सोशल मीडिया यो-यो टेस्ट पास करने पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि उनका स्कोर 17.2 रहा.

2 सितंबर को 
पाकिस्तान से भिड़ेगी टीम इंडिया
एशिया कप के मुकाबले 30 अगस्त से शुरू हो रहे हैं. टीम इंडिया अपने पहला मैच में 2 सितंबर को पाकिस्तान से भिड़ेगी. इसके बाद 4 सितंबर को नेपाल से मुकाबला होना है. ग्रुप की टॉप-2 टीमें सुपर-4 में जाएंगी. यानी यदि भारतीय टीम फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही, तो उसे एशिया कप में कुल 6 मुकाबले खेलने पड़ सकते हैं. फाइनल 17 सितंबर को होना है. इसके बाद वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया से 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें