MP में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या, बचाने गई मां को निर्वस्त्र कर पीटा! आरोपी बना रहे थे सुलह का दबाव
मृतक युवक का फाइल फोटो


सागर : मध्य प्रदेश के सागर में खुरई देहात थाना क्षेत्र के बरोदिया नौनागिर गांव में दलित युवक की पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. बेटे को पीटता देख बचाने पहुंची मां को आरोपियों ने निर्वस्त्र कर बुरी तरह मारा-पीटा. इस घटना के बाद विपक्षी पार्टियों ने राज्य और केंद्र सरकार को घेरना शुरू कर दिया। फिलहाल मामले में अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं घटना में शामिल सरपंच पति अभी फरार है.

बताया जा रहा मृतक की बहन के कुछ दिन पहले आरोपियों ने छेड़छाड़ की थी. जिसके बाद परिजनों ने छेड़छाड़ के खिलाफ आरोपियों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया था. केस दर्ज होने के बाद आरोपी लगातार पीड़ित परिवार पर सुलह का दबाव बना रहे थे. परिजनों के नहीं मानने पर आरोपियों ने पीड़िता के भाई कीपीट-पीटकर हत्या का दी.

जानकारी के मुताबिक घटना गुरुवार रात की है. कुछ दबंगों ने दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इस दौरान बीच-बचाव करने आई मां को भी आरोपियों निर्वस्त्र कर पीटा था. घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस एक्शन में आ गई और मामले में  9 नामजद और चार अन्य आरोपियों के खिलाफ हत्या समेत  अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपी समेत 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि बाकी की तलाश जारी है.

इन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
बता दें कि पुलिस ने घटना में शामिल मुख्य आरोपी विक्रम सिंह ठाकुर (41) समेत  आजाद ठाकुर (36), इस्लाम खान (37), गोलू उर्फ सुशील कुमार सोनी (36), अनीश खान (28), गोलू उर्फ फरीम खान (22), अभिषेक रैकवार (28) और अरबाज खान (19) को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि पुलिस फरार आरोपी कोमल सिंह ठाकुर समेत अन्य की तलाश कर रही है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...