प्रयागराज : छात्र की हत्या मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, दारोगा और चौकी इंचार्ज सस्पेंड
छात्र की हत्या से नाराज परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया.


प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जिले में 10वीं के छात्र की हत्या मामले में पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने खीरी थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया है. इन दोनों पर लापरवाही का गंभीर आरोप लगा है. इसके अलावा घटना में शामिल पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में दो नामजद व तीन अन्य आरोपी शामिल हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


दरअसल बीते सोमवार को खीरी थाना क्षेत्र के यमुनापार इलाके में स्कूल से अपनी बहन के साथ लौट रहे एक छात्र की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद दूसरे समुदाय के लोगों पर हत्या का आरोप लगा था. इस घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति हो गई.

छात्र की हत्या से नाराज परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया. देर शाम तक परिजन सड़क पर डटे रहे. मौके पर पुलिस कमिश्नर समेत कई आला अफसर मौजूद हैं. क्योंकि पोस्टमार्टम के बाद छात्र का अंतिम संस्कार किए जाएगा.

परिजनों और ग्रामीणों ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ कड़ी सजा की मांग करते हुए आरोपी प्रधान की खिलाफ सख्त कार्रवाई हो और घर पर बुलडोजर की कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल मामले में दारोगा और चौकी इंचार्ज सस्पेंड को सस्पेंड कर दिया गया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें