Asia Cup से पहले टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी शुरुआती दो मैचों के लिए हुआ बाहर, ये रही वजह
एशिया कप 2023


नई दिल्ली : टीम इंडिया को एशिया कप शुरू होने से एक दिन पहले बड़ा झटका लगा है. दरअसल, भारतीय टीम का एक ऐसा खिलाड़ी है जो शुरुआती दो मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. इस बारे में खुद टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविण ने जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि  सलामी बल्लेबाज केएल राहुल चोट की वजह से अभी पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं. इसलिए अभी वह दो मैचों में बाहर रहेंगे. फिलहाल भारतीय टीम के लिए यह चिंता का विषय है.

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका
टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल शुरुआती दो मैचों से बाहर हो गए हैं. दिल्ली में हुई सेलेक्शन मीटिंग के बाद चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने बताया कि केएल राहुल को ताजा चोट लगी है और उनके एशिया कप 2023 अभियान के पहले कुछ मैचों में चूकने की संभावना है. अब टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है. ऐसे में अगर पूरे टूर्नामेंट से केएल राहुल बाहर रहते हैं तो उनकी जगह संजू सैमसन को जगह दी सकती है.

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल (पहले दो मैचों से बाहर), ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमराह, मोहम्मद शमी, मो. सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा/स्टैंडबाय खिलाड़ी: संजू सैमसन.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें