घोसी विधानसभा उपचुनाव तय करेगा देश की दिशा और दशा : अखिलेश
घोसी विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के प्रचार में पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव


मऊ : घोसी विधानसभा सीट के उपचुनाव में एक तरफ आपके बीच का आपका बेटा, आपका नेता इस चुनावी मैदान में खड़ा है, तो दूसरी तरफ एक ऐसा शख्स है जो केवल अपने स्वार्थ के लिए आपको छोड़कर पलायन कर गया। वह दगाबाज और धोखेबाज नेता है। ऐसे में घोसी की जनता समझदार है, जो उस स्वार्थी नेता को सबक सिखाएगी। यह बातें मंगलवार को मऊ जनपद के घोसी विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कही।

घोसी विधानसभा क्षेत्र के कोपागंज में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि घोसी की जनता द्वारा स्वार्थी और धोखेबाज नेता को सबक सिखाने का निर्णय ले लिया गया है। इससे घबराकर उत्तर प्रदेश सरकार के सभी मंत्री घोसी क्षेत्र में घूमने लगे हैं। ऐसा कोई मंत्री नहीं है जो इस समय घोसी में नहीं घूम रहा हो। यही नहीं, अब जब वह नेता लगभग चुनावी मैदान से हार चुका है, ऐसे में चुनाव में अब आगे प्रशासन भी आ सकता है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि सपा के कार्यकर्ता किसी से डरने वाले नहीं है। इस चुनाव में किसी भी मशीनरी का डटकर मुकाबला करेंगे। जो लोग दूर-दूर से चलकर घोसी आए हैं उनकी भाषा आपने सुनी होगी। विरोधी न जाने क्या-क्या कहने लगे हैं। वहीं कुछ और नेता कुछ और ही इंतजाम में लगे हुए हैं। अकेले में जाकर कुछ और इंतजाम कर रहे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा चुनाव से पहले जनता के बीच चुनाव हार गई है। घोसी का चुनाव परिणाम का संदेश केवल प्रदेश नहीं बल्कि देश में जाएगा। जिन लोगों ने राजनीतिक पलायन किया है, उन्हें आपकी सुविधाओं से कोई लेना-देना नहीं है। वह अपने स्वार्थ में पलायन किए हैं। आपने उन्हें कई बार मौका दिया है। वह चाहते तो आपके जीवन में बदलाव ला सकते थे, लेकिन उन्हें आपकी सुविधाओं से कोई लेना-देना नहीं है। आज हॉस्पिटल में दवा नहीं है। किसानों को उर्वरक नहीं मिल रहा, युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा। गरीबों को उनके हाल पर छोड़ दिया गया है। हमारी सरकार ने जो एंबुलेंस उपलब्ध कराई थी उसे भी खराब कर छोड़ दिया गया है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें