मंत्री कौशल किशोर के घर में युवक की गोली  मारकर हत्या, बेटे के पिस्टल से मारी गई गोली
मृतक विनय श्रीवास्तव (File Photo)


लखनऊ :  केंद्रीय मंत्री और सांसद कौशल किशोर के आवास से युवक का शव मिला है. युवक के सिर पर गोली लगी है. मृतक युवक का खून से लथपथ शव का वीडियो भी सामने आया है. फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस और फॉरेंसिक की टीम पहुंचकर जांच में जुट गई  है. मृतक की पहचान विनय श्रीवास्तव के रूप में हुई है. वहीं खबर है कि केंद्रीय मंत्री के बेटे विकास किशोर के पिस्टल से गोली चली है. पुलिस ने मौके से पिस्टल बरामद कर ली है.

मामले केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने कहा कि घर में उनका बेटे और उसके दोस्त साथ रहते  थे. गोली कैसे चली, क्यों चली फिलहाल इस बारे में अभी मुझे कोई जानकारी नहीं है.  यह जांच का विषय है. हालांकि उन्होंने कहा कि जिस वक्त यह वारदात हुई उनका बेटा दिल्ली में था, लेकिन मौके से उसकी पिस्टल बरामद हुई है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बेटे की हत्या के बाद परिजनों ने थाने में 5 दोस्तों के खिलाफ तहरीर दी है. इनमे से चार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है अब 5वां आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटा विकास किशोर है या कोई और इस बारे में अभी कुछ भी जानकारी सामने नहीं आ पा रही है. शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

चार दोस्तों को लिया गया हिरासत
मामले में विनय के भाई विकास श्रीवास्तव हत्या का आरोप लगाया गया है. पुलिस को दी गई गई तहरीर में विनय के भाई ने अजय रावत, अंकित वर्मा, शमीम और बाबा का नाम लिया है, जिन पर हत्या का शक है. पुलिस चारों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इसके अलावा पुलिस की जांच इस एंगल पर भी  जांच कर रही है कि केंद्रीय मंत्री के बेटे विकास उस वक्त वहां मौजूद थे की नहीं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ... ...