पीलीभीत में दर्दनाक सड़क हादसा, चार की मौत
फाइल फोटो


पीलीभीत बस्ती मार्ग पर थाना जिले के थाना सेरामऊ उत्तरी क्षेत्र में रविवार की तड़के एक बड़ा हादसा हो गया। अल्टो कर हाईवे पर खड़ी मुर्गी वाली गाड़ी से टकरा गई। हादसे में तीन महिलाओं सहित चार की मौके पर ही मृत्यु हो गई। दो की हालत गंभीर होने पर पीलीभीत रेफर कर दिया गया।

हादसा शाहजहांपुर बार्डर के करीब गढ़वाखेड़ा चौकी से तीन किमी. दूर जंगल के पास हुआ। लखनऊ के मुहल्ला खदरा निवासी अब्दुल्ला शनिवार की रात पत्नी सइमा राहत चचेरी बहन बुतूल व मरियम और चचेरे भाई मोहम्मद अमीन व 6 माह की बेटी अभिहा के साथ पिकनिक स्पाट पर जा रहे थे।


अचानक उनकी कर मुर्गी वाली गाड़ी से टकरा गई। हादसे में अब्दुल्ला, उनकी पत्नी सइमा राहत, बुतुल और मरियम की मौके पर ही मृत्यु हो गई। अमीन और अबिहा गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर इंस्पेक्टर थाना सेहरामऊ उत्तरी टीम के साथ पहुंच गए। बमुश्किल गाड़ी से सभी के शव बाहर निकल गया। गंभीर रूप से घायल युवक और मासूम को पुलिस पीलीभीत ले गई जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

चारों के शव मोर्चरी भिजवा दिए गए हैं। कार्रवाई के अब्दुल्ला के चाचा नसीब की तरफ से पुलिस को तैयारी दी गई। पुलिस क्षेत्राधिकार आलोक सिंह ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मृत्यु हुई है। शव मोर्चरी भिजवा दिए गए हैं। वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

बस के पीछे से टकराई दूसरी बस

जिस जगह कार से हादसा हुआ वहां खुटार की तरफ जा रही एक बस को चालक ने देखने के लिए रोक दिया। इसी बीच पीछे से आ रही दूसरी बस के चालक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। इससे बस के पास क्षतिग्रस्त हो गई। मामूली रूप से कई सवारियां चोटें आई। पुलिस ने दोनों बसों को कब्जे में लिया है।

मृतकों की सूची

1- अब्दुल्ला

2-साइमा राहत

3-बुतुल

4-मरियम

घायल

1-अमीन

2-अविहा


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें