Ind vs Pak : रिजर्व-डे पर भी मंडराया बारिश का साया, भारत-पाकिस्तान मैच में आज गिरा पानी तो जाने क्या होगा?
बारिश बन सकता भारत-पाकिस्तान मैच में विलेन


कोलंबो : एशिया कप 2023 में रविवार  (10 सितंबर) को भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 राउंड के लिए  खेले गए मैच में बारिश एक बार फिर विलेन साबित हो गई. कोलंबो में खेले गए दोनों टीमों के बीच यह मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका. जिसके बाद सोमवार को  रिजर्व-डे (11 सितंबर) को यह मैच पूरा किया जाएगा.

इससे पहले पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। वहीं पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने खेल रुकने तक 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बना लिए थे. अब रिजर्व डे में भी भारतीय टीम इसी स्कोर से आगे खेलना शुरू करेगी. मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से ही शुरू होगा. क्रीज पर विराट कोहली और केएल राहुल मौजूद हैं.

लगातार 2 दिन में खेलने होंगे 2 वनडे मुकाबले
इसके साथ ही बारिश के कारण मैच को रोक दिया गया था आज दोनों टीमें एक फिर सामने होंगी. गौरतलब है टीम इंडिया को आज पाकिस्तान के साथ और मंगलवार को श्रीलंका के साथ मैच खेलना है. यानी बिना किसी आराम के भारतीय टीम लगातार दो दिन दो टीमों के साथ मैच खेलेगी . यदि बारिश नहीं हुई तो इस मैच में भारतीय टीम को 25.5 ओवर बैटिंग करना है. इसके बाद 50 ओवर गेंदबाजी भी करना है.

रिजर्व डे में भी बारिश आई तो क्या होगा?
बता दें कि आज रिजर्व डे पर टीम इंडिया  (147/2 (24.1) के आगे से खेलना शुरू करेगी. ऐसे में मौसम आज भी ठीक नहीं है. ऐसे में आज रिजर्व डे पर अगर बारिश हो  जाती है तो मैच को रद्द कर दोनों टीमों को  एक-एक अंक मिल जाएगा. फिलहाल सोमवार को यहां बारिश 99 प्रतिशत होने की उम्मीद है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें