राजस्थान : सवारी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 11 लोगों की मौत, 20 गंभीर
हादसे में घायल लोग अस्पताल में भर्ती


भरतपुर : राजस्थान के भरतपुर में बुधवार सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहां एक  सवारी से भरी खड़ी बस में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बस में सवार 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 गंभीर रूप से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. हादसे की सूचना मौके पर पुलिस पहुंच गई है और राहत बचाव कार्य में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, आगरा-जयपुर एनएच पर यह बस हादसा लखनपुर थाना इलाके के हंतरा गांव के पास हुआ है. यह बस गुजरात के भावनगर से उत्तर प्रदेश के मथुरा जा रही थी. हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है. हादसा सुबह करीब 5 बजे का बताया जा रहा है.

भरतपुर बस हादसे का एक वीडियो सामने आया है. जिसमे घायलों का वीडियो शेयर करते हुए जिले के एसपी ने बताया कि भरतपुर एसपी मृदुल कछवा के मुताबिक, बस एक्सीडेंट में 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है. कुछ लोग मामूली रूप से भी जख्मी हुए हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल भेज दिया गया है.

सीएम गहलोत ने जताया शोक
राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे में मारे गए लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया है. सीएम गहलोत ने सोशल मीडिया पर कहा, ‘भरतपुर में गुजरात से धार्मिक यात्रा आए श्रद्धालुओं की बस और ट्रेलर की टक्कर में 11 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. पुलिस-प्रशासन मौके पर है एवं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है. मैं ईश्वर से सभी दिवंगतजनों की आत्मा की शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं. ईश्वर सभी घायलों को जल्द स्वस्थ करें.’


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...