इस दिवाली रिलीज के लिए तैयार है सलमान खान की 'टाइगर 3'
फाइल फोटो


फिल्म जवान के सक्सेस इवेंट पर शाह रुख खान ने ढेर सारी मस्ती की और अपनी बातों से लोगों का दिल जीत लिया। न सिर्फ बातों से, बल्कि शाह रुख खान का लुक भी काफी चर्चा में रहा। किंग खान ने 'पठान' वाले लुक में इवेंट में शिरकत की थी। 'जवान' फिल्म के बाद शाह रुख खान 'डंकी' को लेकर चर्चा में हैं। मगर इसके अलावा भी एक फिल्म है, जिसकी वजह से शाह रुख खान लाइमलाइट में बने हुए हैं।

टाइगर 3 में पठान

बॉलीवुड के बादशाह किंग खान, सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' का भी हिस्सा होंगे। फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी, इसे लेकर अपडेट सामने आई है। इसी के साथ एक रिपोर्ट ये भी सामने आई है कि शाह रुख की फिल्म में एंट्री कब और क्यों होगी।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, 'टाइगर 3' में शाह रुख खान की एंट्री इंटरवेल के पहले होगी। उनकी एंट्री को उस सीन में फिट किया जाएगा, जब टाइगर यानी कि सलमान खान किसी मुसीबत में होंगे। उन्हें बचाने के लिए 'पठान' बनकर शाह रुख खान एंट्री लेंगे।

दीपिका-कटरीना का होगा एक्शन

इतना ही नहीं, बल्कि यह भी कहा गया है कि फिल्म में 'रुबीना मोहसिन' यानी कि दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ का भी क्रॉसओवर देखने को मिल सकता है। 'टाइगर 3' यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म है, जो कि इस साल दिवाली के दौरान रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा हैं।

'टाइगर 3' के बाद आएगी टाइगर वर्सेज पठान

'टाइगर 3' के बाद सलमान खान की फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' रिलीज होगी। इस फिल्म में उनका अपोजिट लीड कास्ट में शाह रुख खान होंगे। दोनों ने स्क्रिप्ट के लिए हां कर दी है। फिल्म की शूटिंग मार्च 2024 में शुरू होगी।



अधिक मनोरंजन की खबरें