इंडिया के मुकाबले दुनियाभर में तेज है 'जवान' की रफ्तार
फाइल फोटो


जवान' बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है। किंग खान और नयनतारा स्टारर ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने महज 15 दिनों के अंदर 'गदर 2' और 'दंगल' जैसी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी है।

बुधवार तक 900 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली 'जवान' की रफ्तार इंडिया बॉक्स ऑफिस पर भले ही धीमी हो रही हो, लेकिन वर्ल्डवाइड ये फिल्म बुलेट ट्रेन की रफ्तार से आगे बढ़ रही है। जवान ने दुनियाभर में अब तक कितनी कमाई की आर अब एटली की फिल्म किन-किन फिल्मों को धूल चटाने की तैयारी में है, यहां पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट-

दुनियाभर में 'जवान' ने मचा दिया है 'गदर'

शाह रुख खान की इस साल 2023 की दूसरी फिल्म है, जो दुनियाभर में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए बिल्कुल तैयार है। इससे पहले उनकी पठान ने वर्ल्डवाइड हजार करोड़ का बिजनेस किया था। लेकिन पठान के मुकाबले एटली के निर्देशन में बनी एक्शन ड्रामा मूवी 'जवान' ज्यादा तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है।

सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स की मानें तो 'जवान' ने 15 दिनों के अंदर ही दुनियाभर में 922 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और वीकेंड तक ये फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा आराम से क्रॉस कर सकती है। शाह रुख खान की ये फिल्म सलमान खान से लेकर आमिर और सनी देओल की फिल्म के रिकॉर्ड को ब्रेक कर चुकी है।

जवान वर्ल्डवाइड टोटल कलेक्शन 15 डेज- 

वर्ल्डवाइड 'जवान' टोटल कलेक्शन 922 करोड़ रुपए 

ओवरसीज कलेक्शन 300 करोड़ रुपए
गुरुवार सिंगल डे कमाई 15 करोड़ रुपए 
साउथ की ये दो बड़ी फिल्मों पर 'जवान' की नजर

शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' अपनी ही फिल्म 'पठान' का रिकॉर्ड जल्द ही तोड़कर इंडियन फिल्म में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी। हालांकि, किंग खान की फिल्म रॉकिंग स्टार यश की फिल्म 'केजीएफ-2' को कुचलकर आगे बढ़ने की तैयारी कर रही है, जिसका वर्ल्डवाइड टोटल कलेक्शन लगभग 1100 करोड़ के आसपास है।
अगर शाह रुख खान-नयनतारा की फिल्म 'जवान' यश की फिल्म का रिकॉर्ड तोड़कर आगे निकलती है, तो बहुत चांसेस हैं कि ये मूवी एस एस राजामौली की फिल्म RRR का भी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड तोड़ दे।


अधिक मनोरंजन की खबरें