यूपी : दरोगा ने चलती कार में महिला का किया रेप, कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया घटना  को  अंजाम
File Photo


प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में गंगापार के सराय ममरेज थाना क्षेत्र की जंघई चौकी इंचार्ज पर महिला के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है. इस घटना के बाद महकमे में हड़कंप मचा है. चौकी इंचार्ज पर एक महिला के साथ कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर चलती कार में रेप करने का आरोप लगा है. मामला तूल पकड़ता देख हंडिया एसीपी को जांच सौंप गई है.

मामला भदोही जिले का बताया जा रहा है. पीड़िता अनुसूचित जाति की है. पीड़िता के मुताबिक उसे कोई व्यक्ति फोन पर परेशान करता था और अश्लील बातें करता था. फोन पर बात न करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी जाती थी. इसी मामले की शिकायत करने पीड़िता चौकी इंचार्ज के पास गई थी. चौकी इंचार्ज ने शिकायती पत्र लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया था.

इसके बाद 21 सितंबर शाम 6 बजे चौकी इंचार्ज ने फोन कर पीड़िता को बुलाया और कहा कि जो तुम्हें परेशान करता है उसकी गिरफ्तारी करनी है. महिला के चौकी पहुंचने पर चौकी इंचार्ज अपने तीन अन्य सिपाहियों के साथ निजी कार से उसे भदोही ले गए. रास्ते में दुर्गागंज बाजार में उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली चीज पिला दी, जिसके बाद कार में उसके साथ गैंगरेप किया.

इसके बाद पीड़ित महिला भोर में अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस फसरों से की पुलिस अफसर के संज्ञान में आने के बाद तफ्तीश शुरू कर दी गई है. ग्रामीणों का आरोप है कि मामला पुलिस से जुड़ा होने की वजह से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें