यूपी : सड़क पर भरे पानी में दौड़ा करंट, चपेट में आये बच्चे को तड़पता देख बुजुर्ग ने इस तरह बचाई जान
पानी में करंट से तड़पते बच्चे को डंडे के सहारे बचाने की कोशिश करता बुजुर्ग


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में बारिश के दौरान सड़क पर भरे पानी में करंट उतरने से एक बच्चा तड़प रहा था. वहां मौजूद कई लोग यह नजारा देखते रहे, लेकिन किसी ने उसे बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई. इस दौरान एक बुजुर्ग की बच्चे पर नजर पड़ी और बिना अपनी जान की परवाह किये किसी तरह बच्चे की जान बचाई. घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई जिसका वीडियो सामने आया है.
 
जानकारी के मुताबिक़ वाराणसी के चेतगंज थाने के हबीबपुरा इलाके में बारिश की वजह से सड़क पर पानी भर गया था. उस जगह पर बिजली का खंभा भी था, जिसमें करंट उतर आया. वहां पर एक बच्चा करंट की चपेट में आ गया और पानी में गिर गया. लोगों ने बच्चे को करंट से तड़पते देखा तो वहां से गुजर रहा एक रिक्शा रुक गया. 

इस बीच बच्चे को पानी में करंट से तड़पता देख एक बुजुर्ग आगे आए और बच्चे को बचाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें भी करंट के झटके लगे. इससे वह पीछे हट गए. इस दौरान एक अन्य बुजुर्ग ने सड़क पर ट्रैफिक रोकने के लिए हाथ से इशारा किया. इसके बाद बुजुर्ग ने एक व्यक्ति से डंडा मांगा और फिर दोबारा डंडे के सहारे बच्चे को बचाने की कोशिश की.

डंडे के सहारे बुजुर्ग ने बच्चे की बचाई जान 
बुजुर्ग ने डंडा बच्चे की ओर बढ़ाया तो बच्चा मजबूती से पकड़ नहीं पाया. बुजुर्ग ने दोबारा डंडा बच्चे की ओर बढ़ाया और बच्चे डंडा हाथ से पकड़ लिया और फिर बुजुर्ग ने बच्चे वहां से अपनी ओर खींच लिया, तब कहीं जाकर मासूम बच्चे की जिंदगी बच पाई.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें