सलमान खान फिल्म टाइगर 3 के साथ स्पाई यूनिवर्स में वापसी करने के लिए तैयार
फाइल फोटो


सलमान खान फिल्म टाइगर 3 के साथ स्पाई यूनिवर्स में वापसी करने के लिए तैयार हैं। एक्टर 6 सालों के लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर धमाकेदार एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। टाइगर 3 का इंतजार करना फैंस के लिए अब मुश्किल हो गया है। इस बीच राहत देते हुए फिल्म का पहला वीडियो जारी कर दिया गया है।

रिलीज हुआ 'टाइगर 3' का मैसेज वीडियो

टाइगर 3 की हाल ही में पहली झलक सामने आई थी। फिल्म के पोस्टर ने आते ही खलबली मचा दी थी। इसके बाद मेकर्स ने टाइगर 3 के वीडियो रिलीज की अपडेट दी। इस इंतजार को खत्म करते हुए 27 सितंबर को टाइगर 3 का वीडियो जारी कर दिया गया है।

टाइगर की हिट फ्रेंचाइजी

टाइगर एक सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी है। टाइगर 3 से पहले इस फ्रेंचाइजी के दो पार्ट एक था टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2017) रिलीज हो चुके हैं। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी और ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अब ऐसी ही उम्मीद टाइगर 3 से भी है। फिल्म को वाईआरएफ (YRF) के 50 साल पूरे होने के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

पठान का होगा क्रॉस ओवर

टाइगर 3 की स्टार कास्ट में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ इस बार इमरान हाशमी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इनके अलावा पठान स्टार शाह रुख खान का क्रॉस ओवर भी होगा। जैसा टाइगर ने पठान में किया था।

कब रिलीज होगी फिल्म 

टाइगर 3, यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। फिल्म का डायरेक्शन मनीष शर्मा कर रहे हैं। वहीं, प्रोड्यूसर में आदित्य चोपड़ा का नाम शामिल है। टाइगर 3 इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। इसके साथ ही सलमान खान पैन इंडिया स्टार बनने की तैयारी कर रहे हैं, क्योंकि इस पर फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।


अधिक मनोरंजन की खबरें