लखनऊ : स्पेस अपार्टमेंट के पास मजदूर का मकान ढह जाने से 2 लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल
हादसे के बाद का मंजर


लखनऊ : लखनऊ में देर रात बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक नवनिर्मित स्पेस अपार्टमेंट के पास बने मजदूरों का मकान ढह जाने से  2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमे 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई. आसपास के लोगों की मदद से घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

बता दें कि हादसा पीजीआई थाना क्षेत्र का है. हादसे में एक बच्चे और युवक की मौत हुई है. मौके पर SDRF की टीम पहुंच गई है. फिलहाल हादसा कैसे हुआ इस बारे में कोई जानकारी है. NDRF की टीम मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश में जुटी हुई है, वहीं घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. घटना की जानकारी पर मौके उच्चाधिकारियों भी पहुंच गए हैं.

लखनऊ एडीसीपी सैयद अली अब्बास ने बताया कि हादसा रात 11:30 बजे हुआ. हादसे पीछे यहां बन मल्टी लेवल पार्किंग की जमीन धंस जाने की वजह बताई जा रही है. परिणामस्वरूप कुछ अस्थायी झोपड़ियां ढह गईं. कुछ कई लोग घायल हो गए. 7 लोगों को रेस्क्यू किया गया है. घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस कर्मी और एसडीआरएफ की टीम भेजी गई.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें