बीकानेर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी से किया ये अपील
फाइल फोटो


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को जनता के लाभ के लिए राज्य सरकार द्वारा लागू की गई योजनाओं पर प्रकाश डाला और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से योजनाओं का अध्ययन करने और उसके अनुसार देश में उनमें से कुछ नीतियों को लागू करने की अपील की।

बीकानेर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए सीएम गहलोत ने कहा, ''हम प्रधानमंत्री से अपील करते हैं कि हमारे पास इतनी अच्छी योजनाएं हैं, आप उनका अध्ययन करें। जो भी योजना आपको पसंद हो, उसे देश में लागू करें। अगर हम बीमा, पुरानी पेंशन योजना दे सकते हैं तो केन्द्र क्यों नहीं दे सकता।"

सीएम गहलोत ने आगे कहा कि चुनाव से पहले घोषित किए गए सभी वादे और योजनाएं लागू की जाएंगी।  सीएम ने कहा, "हमने अनुभव किया है कि सरकार बदलते ही हमारी योजनाएं बंद हो गईं। हमारी एक गारंटी है कि हमारी एक भी योजना बंद नहीं होगी, जो अभी चल रही है।"

पीएम मोदी ने किया था राजस्थान सरकार पर हमला

इससे पहले कांग्रेस शासित राजस्थान सरकार पर तीखा हमला करते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोगों ने अशोक गहलोत शासन को वोट देने और भाजपा को वापस लाने का मन बना लिया है। जयपुर में 'परिवर्तन संकल्प महासभा' को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस राज्य में अपने अयोग्य प्रशासन और शासन के लिए शून्य अंक पाने की हकदार है।

राजस्थान ने भाजपा को वापस लाने का मन बना लिया

पीएम मोदी ने कहा, "जिस तरह से कांग्रेस ने यहां सरकार चलाई है, उसके लिए वह एक बड़ा शून्य स्कोर पाने की हकदार है। राजस्थान के लोगों ने गहलोत सरकार को हटाने और भाजपा को वापस लाने का मन बना लिया है।" उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार ने राजस्थान के युवाओं के पांच महत्वपूर्ण साल बर्बाद कर दिए।

2023 राजस्थान विधानसभा चुनाव इस साल दिसंबर में या उससे पहले होने की उम्मीद है। 200 सीटों वाली राजस्थान विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के पास बहुमत है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राज्य सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं।


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...