घरेलू बॉक्स ऑफिस पर क्या है चंद्रमुखी 2 का हाल
फाइल फोटो


पी.वासु द्वारा निर्देशित 'चंद्रमुखी 2'  28 सितंबर 2023 को 'फुकरे 3' और 'द वैक्सीन वॉर' के साथ रिलीज हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की कमाई की रफ्तार बहुत धीमी है, दूसरी ओर कंगना रनोट ने जो आंकड़े शेयर किए हैं, वो हैरान करने वाले हैं।
 
शख्स ने उड़ाया चंद्रमुखी 2 का मजाक

दरअसल, एक यूजर ने 'चंद्रमुखी 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिरकी ली है। एक्स (ट्विटर) पर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श को टैग करते हुए शख्स ने लिखा, "हैलो तरण आदर्श भाई, 4 स्टार रेटिंग देने के बाद लगता है कि आप इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर अपडेट देना भूल गए हैं। मेरा मतलब चंद्रमुखी 2 से है।"

कंगना रनोट ने की ट्रोल्स की बोलती बंद

कंगना रनोट ने नेटिजन का जवाब देते हुए 'चंद्रमुखी 2' का तीन दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा, "बड़ी कसक है आपके सीने में मिया। नींद नहीं आ रही है। चंद्रमुखी के बारे में सोच रहे हो? मुझसे पूछ लेते एक मिनट में तुम्हारी कसक को मसल देती। चंद्रमुखी ने सिर्फ तीन में वर्ल्डवाइड करीब 40 करोड़ का कलेक्शन किया है। सो जा अब।"

अगर कंगना के बताए आंकड़े सही हैं तो 'चंद्रमुखी 2' ने 'फुकरे 3' को भी पीछे छोड़ दिया है। सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 36.5 करोड़ का कलेक्शन किया है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर क्या है चंद्रमुखी 2 का हाल

कंगना रनोट की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' ने 8.25 करोड़ से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी। मूवी ने सबसे ज्यादा तमिल में कमाया था। दूसरे दिन फिल्म का कारोबार 4.35 करोड़ रुपये रहा और तीसरे दिन 5 से 6 करोड़ के बीच कलेक्शन रह सकता है। फिल्म तमिल और तेलुगु में तो अच्छी कमाई कर रही है, लेकिन हिंदी में कमाई बहुत कम हो रही है।

चंद्रमुखी 2 घरेलू बॉक्स ऑफिस

तमिल तेलुगु हिंदी
पहला दिन 5.58 करोड़ 2.5 करोड़ 0.17 करोड़
दूसरा दिन 3.4 करोड़ 0.85 करोड़ 0.1 करोड़


अधिक मनोरंजन की खबरें