उप्र : वाराणसी में भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की भिड़ंत में आठ लोगों की मौत
हादसे के बाद कार का हाल


वाराणसी : उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र के करखियांव में बुधवार तड़के तेज रफ्तार ट्रक और आर्टिका कार की आमने-सामने की टक्कर में कार सवार आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे में ट्रक में सवार लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने  बचाव कार्य शुरू किया। इस दौरान कार में सवार तीन साल का बच्चा जीवित बचा है।

जानकारी के मुताबिक पीलीभीत निवासी एक परिवार के 09 लोग श्री काशी विश्वनाथ दरबार में दर्शन पूजन के लिए कार से वाराणसी आए हुए थे। परिवार मंदिर में दर्शन पूजन कर भोर में घर लौट रहा था। कार जैसे ही वाराणसी-जौनपुर हाईवे पर करखियांव के निकट पहुंची अचानक सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई। हादसे में तीन साल के बच्चे को छोड़कर कार में सवार सभी लोगों की मौत हो गई।

घटना की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शिवपुर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे में कार सवार 08 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।  हादसा कैसे हुआ है इस बारे में पुलिस जांच कर रही हैं।

हादसे की सूचना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक जताया है। उन्होंने ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं साथ ही घायलों का समुचित उपचार कराने को कहा है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें