राजस्थान : शराब के नशे में पिता ने 5 साल की बेटी का क्या रेप, मां ने  थाने  में दर्ज कराई शिकायत
File Photo


जैसलमेर : राजस्थान के जैसलमेर में एक पिता द्वारा अपनी पांच साल की बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना बुधवार की है जब घर के अन्य सदस्य खेत में काम करने गए थे. जब वह लोग घर वापस लौटे तो देखा बच्ची खून से लथपथ पड़ी थी और आरोपी पिता शराब के नशे में जमीन पर पड़ा था. बच्ची की मां ने पति के इस कृत्य की नजदीकी थाने शिकायत दर्ज कराई.


बता दें कि गंभीर रूप से घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

नशे में पिता ने किया बेटी से रेप
पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि परिवार के अन्य सदस्य खेत में काम करने गए थे. घर पर आरोपी पिता के अलावा उसकी 5 साल की और 8 की बेटी थी. इस दौरान नशे की हालत में पिता ने अपनी छोटी बेटी के घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

भाई ने पुलिस को दी घटना की सूचना 
आरोपी के भाई ने घटना की  सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने का प्रयास करेगी. इस मामले की जांच पुलिस अधीक्षक प्रियंका कुमावत कर रही हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...