अगले साल लॉन्च हो सकती है OnePlus Watch 2 जानें - फीचर्स
फाइल फोटो


अगर आप भी कोई नया स्मार्टवॉच लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस वॉच 2 2024 में लॉन्च होगी। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकरी शेयर नहीं की है।

ये स्मार्टवॉच सर्कुलर सिग्नेचर स्टाइल के साथ आएगी। बता दें, कंपनी ने तीन साल पहले 2021 में अपनी पहली OnePlus Watch लॉन्च की थी। आइए जानते हैं स्मार्टवॉच में क्या खास फीचर्स देखने को मिलेगा।

अगले साल लॉन्च होगी OnePlus Watch 2

रिपोर्ट की माने तो OnePlus Watch 2 अगले साल यानी 2024 में लॉन्च होगी और एक गोलाकार डिस्प्ले से लैस होगी। वनप्लस वॉच 2 पिछले मॉडल की तुलना में कई अपग्रेड के साथ आएगी। वनप्लस वॉच कस्टम आरटीओएस चलाती है और आगामी मॉडल भी संभवतः उसी ओएस पर चलेगा।
बता दें, वनप्लस वॉच मिडनाइट ब्लैक और मूनलाइट सिल्वर कलर ऑप्शन और कोबाल्ट लिमिटेड वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें 402mAh की बैटरी है और यह ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, ग्लोनास, गैलीलियो जैसी कनेक्टिविटी ऑप्शन को सपोर्ट करता है।

जल्द एंट्री करने वाला है OnePlus Open स्मार्टफोन

OnePlus Open की बहुत जल्द ग्रांड एंट्री होने जा रही है। जहां अभी तक वनप्लस के फोल्डेबल फोन को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थीं, वहीं अब कंपनी की ओर से भी एक बड़ा अपडेट सामने आ चुका है। कंपनी ने अपने अपकमिंग डिवाइस को लेकर एक टीजर जारी किया है।

इस टीजर को एक बड़ा हिंट माना जा रहा है कि कंपनी बहुत जल्द भारतीय बाजार में फोल्डेबल फोन लॉन्च करने को तैयार है। OnePlus Open फोन यूजर्स के लिए ब्लैक कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है।


अधिक बिज़नेस की खबरें