हरियाणा : दोस्त को घर छोड़ने जा रहे 5 दोस्तों समेत छह सड़क हादसे में मौत
हादसे के बाद गाड़ी का हाल


नई दिल्ली : हरियाणा के भिवानी जिले में देर रात कार से दोस्त को घर छोड़ने जा रहे पांच दोस्तों समेत छह लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रास्ते में जा कार की कैंटर से टक्कर हो गई. जिसके बाद यह बड़ा हादसा हो गया. फ़िलहाल सभी के शवों को सिविल अस्पताल में रखा गया है. एक शव की पहचान नहीं हुई हैं.

जानकारी के अनुसार, बलेनो कार में पांच दोस्त अपने दोस्त को घर छोड़ने जा रहे थे. इस दौरान कार ट्रक से भिड़ गई. मरने वालों में लाडियानाली गाँव निवासी प्रदीप (30), गांव इंदीवाली निवासी रवी (22), नारनौंद के रहने वाले जितेंद्र (30), बुडेड़ा गाँव निवासी विकास (28) और नसीब (27) शामिल हैं. कैंटर के क्लीनर की पहचान अभी नहीं हो पाए है. सभी के शव भिवानी के चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में लाए गए हैं. परिजन और बहल थाना पुलिस और अस्पताल में पहुंचे हुए हैं.

पुलिस ने बताया कि भिवानी के बहल क्षेत्र के गांव सेरला के पास मंगलवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे यह घटना पेश आई है. चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो अन्य ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा. टक्कर इतनी जबदस्त थी कि बेलेनो कार का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...