Elista की ये टीवी है 1.5 लाख रुपये की, जानें - फीचर्स
फाइल फोटो


आज कल मार्केट में बहुत से ऐसे ब्रांड्स आते हैं, जो आपके लिए टीवी के कई ऑप्शन लेकर आते हैं। इसी सिलसिले को ध्यान में रखते हुए Elista ने अपने यूजर्स के लिए 75 इंच की टीवी लॉन्च की है।

यह कंपनी का पहला अल्ट्रा-प्रीमियम QLED 4K स्मार्ट टीवी है, जो WebOS TV पर काम करती है। इस स्मार्ट टीवी में बेजल लेस डिजाइन मिलता है। इसके साथ ही कंपनी ने एक डेडिकेटेड नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो हॉटकी के साथ एक बेहतर रिमोट भी मिलता है।


Elista QLED 4K स्मार्ट टीवी की कीमत

एलिस्टा QLED 4K स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत 1,59,999 रुपये तय की गई है। इसको आप इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराएंगे।
लॉन्च के साथ ही एलिस्टा के सीईओ पवन कुमार ने कहा कि एलिस्टा को अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो में वेबओएस टीवी द्वारा संचालित QLED 4K स्मार्ट टीवी को जोड़ने पर गर्व है, जो घरेलू मनोरंजन परिदृश्य में क्रांति ला रहा है। इस डिवाइस में आपको बेहतरीन सिनेमैटिक अनुभव देने के लिए तैयार किया गया हैं।

फीचर्स

एलिस्टा 75-इंच 4K QLED वेबओएस स्मार्ट टीवी कंज्यूमर्स के साथ दो-तरफा बातचीत करता है। यानी कि आप वॉयस कमांड के माध्यम से यूट्यूब और OTT ऐप्स से कंटेंट स्ट्रीमिंग को सरल बनाता है।

यह एलजी का इंटेलिजेंट थिनक्यू एआई यूजर्स को अपने स्मार्टफोन के माध्यम से स्मार्ट टीवी को कंट्रोल करने की भी अनुमति देता है। इसके अलावा वेबओएस टीवी के साथ आने वाला एलिस्टा QLED 4K स्मार्ट टीवी आपके पसंदीदा शो और ऐप्स के लिए डेडिकेटेड नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो हॉटकी के साथ एक सहज मैजिक रिमोट भी देता है।
कनेक्टिविटी की बात करें तो वेबओएस टीवी में QLED 4K स्मार्ट टीवी 2T2R (डुअल बैंड) वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0, 3x HDMI, 2x USB, AV के बेस्ट कनेक्टिविटी अनुभव के लिए ऑप्टिकल आउट और ईयरफोन आउट मिलता है।


अधिक बिज़नेस की खबरें