तांत्रिक से प्रेम के चक्कर में भाभी ने देवर पर लगाया रेप का आरोप, फिर युवक ने की खुदखुशी
(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक युवक पर उसकी भाभी ने रेप का फर्जी आरोप लगाया है. इससे परेशान होकर युवक ने खदखुशी कर ली है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों की तहरीर महिला और उसके तांत्रिक प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की. जिसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.


जानकारी के मुताबिक मामला अतर्रा थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाला एक युवक घर से मजदूरी करने के बहाने निकला और जहरीला पदार्थ खा लिया. बताया जा रहा है कि युवक को रास्ते में अचेत अवस्था में पड़ा देख लोगों ने परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजन उसे मेडिकल कॉलेज लेकर गए, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई.

परिजनों ने बताया कि उसकी बड़ी बहु के पेट में गांठ थी. उसका बेटा अपनी भाभी को लेकर इलाज के लिए एक तांत्रिक के पास ले गया था. तांत्रिक धीरे-धीरे घर आने-जाने लगा. कई बार तो रात में घर में ही रुकता था. यह देखकर युवक विरोध करने लगा तो उसकी भाभी ने उस पर रेप और छेड़खानी का आरोप लगाकर थाने में शिकायत कर दी.

मामले में पुलिस एक बार युवक का चालान भी किया. दो दिन पहले महिला ने एक बार फिर से देवर पर रेप की शिकायत दर्ज कराई थी. रविवार को पुलिस जांच करने घर पहुंची तो पता चला कि युवक ने आत्महत्या कर ली है. मृतक की मां का आरोप है कि बहू और उसके तांत्रिक दोस्त से तंग आकर बेटे ने आत्महत्या की है.

मामले में डीएसपी ने कही ये बात
डीएसपी जियाउद्दीन अहमद ने बताया कि अतर्रा थाना इलाके के रहने वाले युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की है.  जांच में पता चला है कि मृतक अपनी भाभी की प्रताड़ना से परेशान रहता था. उसकी भाभी उसके खिलाफ छेड़खानी और दुष्कर्म के आरोप लगाकर थाना में शिकायत करती थी. इससे आहत होकर उसने खुदखुशी कर ली.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें