सड़क किनारे डोसा बनाने लगे राहुल गांधी, फिर लोगों के साथ बैठकर लिया खाया भी, देखते रहे लोग
राहुल गांधी


जगतियाल (तेलंगाना) : कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल, राहुल शुक्रवार को तेलंगाना के जगतियाल जिले में सड़क किनारे एक भोजनालय में डोसा बनाया. राहुल गांधी  ‘विजयभेरी यात्रा’ के तहत करीमनगर से जगतियाल के लिए रवाना हुए.  इस दौरान उन्होंने रास्ते में नुकापल्ली बस स्टैंड के पास एक भोजनालय में गए, जहां उन्होंने डोसा बना रहे व्यक्ति से बातचीत की.

राहुल ने डोसा बना रहे शख्स से डोसा बनाने के बारे में जानकारी ली और फिर डोसा बनाया. राहुल को डोसा बनाते देख स्थानीय लोग हैरान रह गए. राहुल ने डोसा बनाने वाले से उसकी आय और आने वाली समस्याओं के बारे में भी पूछा.

राहुल ने डोसा बनाने के बाद सड़क किनारे बैठकर लोगों के साथ खाया भी.  इसके बाद उन्होंने अपने हाथ से बनाए डोसे को को लोगों को भी खिलाया वॉर स्वाद के बारे में पूछा.  इस दौरान लोग काफी खुश दिखे. कांग्रेस नेता ने राहगीरों से बातचीत की और बच्चों को चॉकलेट भी बांटी.

 गौरतलब है राहुल गांधी तीसरे दिन भी तेलंगाना में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. करीमनगर में रात्रि विश्राम के बाद वह शुक्रवार सुबह जगतियाल के लिए रवाना हुए. दिल्ली लौटने से पहले वह बस यात्रा के हिस्से के रूप में आर्मूर जिले का भी दौरा करेंगे. 119 सदस्यीय तेलंगाना विधानसभा के लिए 30 नवंबर को चुनाव होने हैं.




अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...