अमेरिका : युवक ने की अंधाधुंध फायरिंग 22 लोगों की मौत, 50 से ज्यादा घायल, कई गंभीर
File Photo


वॉशिंगटन : अमेरिका के लेविस्टन शहर में बुधवार रात एक व्यक्ति ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस फायरिंग में 22 लोगों की मौत हो गई, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों में कई की हालत गंभीर बनी है. ऐसे में  मृतकों की संख्या में इजाफा होने की बात कही जा रही है. पुलिस के मुताबिक हमलवार अभी गिरफ्त से दूर है. एंड्रोस्कोगिन काउंटी शेरिफ कार्यालय ने हमलावर की तस्वीर जारी कर लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की है.

पुलिस के मुताबिक बुधवार रात एक शूटर ने अंधाधुंध फायरिंग कर 22 लोगों की जान ले ली. फायरिंग की चपेट में आने वाले 50 से अधिक लोग घायल हैं जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है. पुलिस ने हमलावर की तस्वीर जारी कर लोगों से मदद मांगी है. पुलिस को एक वाहन की भी तलाश है जिस पर हमलावर सवार था.

लेविस्टन, एंड्रोस्कोगिन काउंडी का हिस्सा है. एंड्रोस्कोगिन काउंटी शेरिफ कार्यालय ने बयान जारी कर कहा है कि मामले की जांच की जा रही है और भी व्यापारियों से प्रतिष्ठान बंद करने की गई है. डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी के प्रवक्ता ने लोगों से घरों में रहने तथा अतिरिक्त सतर्कता बरतने की अपील की है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें