लखनऊ : स्टेडियम में आर.अश्विन को प्रैक्टिस करता देख दर्शकों हुए गदगद
मैदान में प्रैक्टिस करते आर.अश्विन और विराट कोहली


लखनऊ : लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में 29 अक्टूबर को भारत और इंग्लैंड के क्रिकेट मैच से पहले स्पिनर आर.अश्विन को प्रैक्टिस करता देखकर दर्शकों में उमंग है। माना जा रहा है कि आगामी मुकाबले में आर.अश्विन का भारतीय क्रिकेट के कप्तान रोहित भरपूर उपयोग कर सकते हैं।

शुक्रवार को इकाना क्रिकेट स्टेडियम में अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखने के लिए बड़ी संख्या क्रिकेट प्रेमी पहुंचे। क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम ने आने के साथ ही प्रैक्टिस शुरु कर दी। प्रैक्टिस करने उतरे खिलाड़ियों में आर.अश्विन भी मौजूद रहे। आर.अश्विन के स्पिन के दिवाने लखनऊ में खासा संख्या में हैं और इस कारण उन्हें प्रैक्टिस करता देख दर्शकों ने खुशी जाहिर की।

पार्ट टाइम क्रिकेट कोच समीर ने कहा कि इकाना स्टेडियम में क्रिकेट टीम को प्रैक्टिस करता देखकर प्रसन्नता हुई तो उसमें पसंदीदा क्रिकेटर आर.अश्विन की स्पिन गेंदबाजी देखने को भी मिली। रविवार को क्रिकेट मुकाबले में भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबले में आर.अश्विन उतरेंगे तो उस दिन निश्चित ही उनकी स्पिन गेंदबाजी से विकेट गिरता हुआ भी देखने को मिलेगा।

क्रिकेट प्रेमी राहुल ने कहा कि इकाना क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचें दर्शकों को वहां सिक्योरिटी कारणों से हटाया गया। फिर भी उन्होंने आर.अश्विन और विराट कोहली को प्रैक्टिस करते हुए देखा। जो बेहद रोमांच वाला दृश्य था। कुछ मिनटों की झलक से उनका मन प्रफुल्लित हो उठा है। इकाना क्रिकेट स्टेडियम में वह और उनके मित्र रविवार को भारत इंग्लैंड के मैच को देखने जायेंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम से मुकाबला करने के लिए इंग्लैंड की टीम भी शुक्रवार को पहुंचेंगी और देर शाम के बाद प्रैक्टिस करते हुए दिखेगी। पिछला मैच में खराब बल्लेबाजी के कारण इंग्लैंड की टीम अपने बल्लेबाजों को भरपूर प्रैक्टिस कराना चाहती है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें