दिल्ली शराब नीति घोटाला : संजय सिंह की न्यायिक हिरासत बढ़ी, कोर्ट ने 10 नवम्बर तक के लिए जेल भेजा
राज्यसभा सांसद संजय सिंह


नई दिल्ली : दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली शराब नीति घोटाले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है. जिसके बाद संजय सिंह अब 10 नवंबर तक जेल में रहेंगे. गौरतलब है 4 अक्टूबर को ED ने संजय सिंह को गिरफ्तार किया था. वहीं कोर्ट में सुनवाई से पहले संजय सिंह ने कहा कि सत्ता के खिलाफ संघर्ष जारी रहेगा.

कोर्ट में सुनवाई के लिए पेश होने से पहले AAP सांसद ने कहा ‘सत्ता में बैठे लोगों के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी.’ वहीं आप आदमी पार्टी ने नेता का दावा है कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी (BJP) की साजिश के तहत गिरफ्तार कराया गया है. इससे पहले दिल्ली में केंद्र सरकार और BJP के खिलाफ आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन किया.

इससे पहले उन्हें 13 अक्टूबर को आज तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने सिंह को जेल भेजने का आदेश दिया था, जब जांच एजेंसी ने उन्हें ईडी हिरासत की अवधि समाप्त होने पर अदालत में पेश किया था. 20 अक्टूबर को दिल्ली हाई कोर्ट ने संजय सिंह की रिमांड और गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका खारिज कर दी थी. आप नेता ने पहले उच्च न्यायालय को बताया था कि उनकी गिरफ्तारी अवैध, दुर्भावनापूर्ण है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...