छात्रा को ऑटो से घसीटकर मारने वाले का 48 घंटे में हिसाब पूरा, यूपी पुलिस ने मुठभेड़ में किया ढ़ेर
मृतक छात्रा कीर्ति सिंह व आरोपी बदमाश जीतेन्द्र


गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में बीटेक छात्रा कीर्ति सिंह के साथ लूटपाट करने वाले बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के इनकाउंटर में ढेर कर दिया है.  मारे गए आरोपी का नाम जितेंद्र उर्फ जीतू बताया जा रहा है. जितेन्द्र पर आरोप था कि उसने लूटपाट के बाद छात्रा को सड़क पर पटक दिया था, जिसके चलते वो बुरी तरह से घायल हो गई थी और फिर उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई थी.

जानकारी के मुताबिक पुलिस और आरोपी के बीच मसूरी थाना क्षेत्र में गंगनहर पटरी के पास मुठभेड़ हुई है. जहां पुलिस की गोली में उसकी मौत हो गई. बता दें कि बीते 27 अक्टूबर को मृतक छात्रा कॉलेज से निकल कर ऑटो से अपने घर को जा रही थी तभी दो बदमाशों ने उसका फोन लूट लिया और इस दौरान वह चलते ऑटो से गिर गई थी और उसे गंभीर चोट आई थी. जिसके बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

हालांकि पहले आरोपित को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया था. वहीं दूसरे आरोपित की बीती रात हुई मुठभेड़ में मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हापुड़ के पन्नापुरी के रहने वाले रविंद्र कुमार की बेटी कीर्ति ने गाजियाबाद के एक कॉलेज में बीटेक कंप्यूटर साइंस में दाखिला लिया था. बीते शुक्रवार को कॉलेज से कीर्ति अपनी दोस्त दीक्षा के साथ हापुड़ जाने के लिए ऑटो में बैठी थी. तभी जैसे ही ऑटो हाईटेक कॉलेज के पास पहुंचा तो दो बाइक सवार बदमाशों ने उसके मोबाइल पर झपट्टा मारा.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें