पीएम मोदी ने साधा भूपेश बघेल पर निशाना, बोले-मुख्यमंत्री बताएं  घोटाले के आरोपितों से क्या है संबंध ?
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


दुर्ग : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दुर्ग में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड रहा है कि जो कहती है, वो करके रहती है। भाजपा ने छत्तीसगढ़ के लोगों के सपनों को सच बनाने वाला संकल्प पत्र शुक्रवार को जारी किया है। इस संकल्प पत्र में छत्तीसगढ़ की महिलाओं, युवाओं और किसानों को सर्वाधिक प्राथमिकता दी गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र के मुकाबले कांग्रेस के झूठ का पुलिंदा है। भ्रष्टाचार कर तिजोरियां भरना, अपने नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना, आपके बच्चों को नौकरियों से बाहर करना कांग्रेस की प्राथमिकता है। पीएससी घोटाले में कांग्रेस ने यही किया।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि आप यहां सरकारी दफ्तरों में जाते हैं, तो एक ही बात बोलते हैं 30 टका कक्का, आपका काम पक्का। कांग्रेस की हर घोषणा में 30 टके का खेल पक्का है। इस सरकार से छत्तीसगढ़ छुटकारा चाहता है। इसलिए छत्तीसगढ़ कह रहा है -अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो।

उन्होंने कहा कि देश का गरीब, गरीबी हटाओ के नारे सुनकर थक चुका था। कांग्रेस गरीब को सिर्फ वोट समझती है। उसे गरीबों का दर्द समझ नहीं आता है। 2014 में सरकार में आने के बाद मोदी ने गरीब कल्याण को अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता बनाया। हमने गरीबी के खात्मे के लिए कई योजनाएं बनाईं। मोदी के लिए देश में एक ही जाति है ‘गरीब।’ जो गरीब है मोदी उसका सेवक, बेटा और भाई है।

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा है। दो दिन पहले ही रायपुर में बहुत बड़ी कार्रवाई हुई है, रुपयों का बहुत बड़ा ढेर मिला है। लोग कह रहे हैं कि यह पैसा सट्टेबाजों का है, जुए का खेल खेलने वालों का है, जो उन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों और नौजवानों को लूट कर जमा किया है। लूट के इसी पैसे से कांग्रेस के नेता अपना घर भर रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ की जनता को बताना चाहिए कि दुबई में बैठे इस घोटाले के आरोपितों के साथ उनके क्या संबंध हैं। आखिर यह पैसा पकड़े जाने के बाद यहां के मुख्यमंत्री क्यों बौखला गए हैं। मोदी ने कहा कि जिन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों को लूटा है, उस पर कार्रवाई होकर रहेगी। उससे पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा।


 (देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...