नाई समाज की जनसभा को अखिलेश यादव ने किया संबोधित, बोले-ये लोग हमारे भाई हैं
अखिलेश यादव


लखनऊ : शनिवार को गोरखपुर के रेशमा रावत कृषक इंटर कॉलेज में आयोजित नाई महासभा की महारैली और सपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा हमारे नाई समाज के लोगों ने लिखा है, नारे लगाए हैं, मैं देख रहा हूं कि गर्व से कहो हम नाई हैं। हमारे समाजवादी साथी इनको जोड़ते हुए कहेंगे गर्व है कि हमारे ये भाई हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि जब-जब मुख्यमंत्री यहां आए हैं फिर जब वापस गए हैं तो किसी न किसी की हत्या हुई है, आप अखबार उठाकर देख लीजिए। ये है इनकी जीरो टॉलरेंस।

सपा अध्यक्ष ने निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह का भेदभाव भारतीय जनता पार्टी में हो रहा है मुझे उम्मीद है इस तरह के सम्मेलन से बहुजन समाज जागरूक होगा। वो एक साथ आएंगे और इन गलत नीतियों के खिलाफ आने वाले 2024 के चुनाव में भाजपा को हराएंगे। 
 मुख्यमंत्री कुछ नहीं जानते, विधानसभा में आपने नहीं सुना था 46 में 56। हमने उनसे कहा वो सूची दे दो, आज तक नहीं दे पाए। ये बताएं गोरखपुर यूनिवर्सिटी में भर्ती कौन हुए हैं ? अखिलेश यादव ने मंच से कहा कि पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक (पीडीए) में कोशिश होगी कि जनता के हर वर्ग को जोड़ा जाए, कुछ लोग आए ना आए लेकिन ये जनता का पीडीए है।

प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं का हाल खरा
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं पर जमकर हमला बोला। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवाएं ठप हो गई है, कोई गरीब इलाज कराने जाए तो इलाज नहीं मिल रहा। अभी तक बीजेपी ने कोई भी एक जिला अस्पताल नहीं बनवाया। किस भरोसे और उम्मीद के साथ एम्स बना था, जो एम्स में इलाज होना चाहिए थे वो अभी भी नहीं हो पा रहें।


 (देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें