यूपी : बनियान-गमछा पहनकर महिलाओं की फरियाद सुन रहे थे दारोगा, वीडियो वायरल, SP ने की कार्रवाई
बनियान-गमछा पहनकर पीड़ित महिलाओं की फरियाद सुनते दरोगा


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में चौकी के अंदर एक दरोगा का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दरोगा बनियान व गमछा में लोगों की फरियाद सुनते नजर आ रहे हैं. अब इस मामले में एसपी ने दरोगा के खिलाफ एक्शन लिया है. एसपी ने दारोगा को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है. साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. ये पूरा मामला कोखराज़ थाना क्षेत्र के सिंघिया चौकी का है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दारोगा को बनियान-गमछा पहनकर पीड़ित महिलाओं की फरियाद सुनते देखा सकता है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया. मामले में ASP ने जांच के आदेश दिए. उन्होंने कहा कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. जिसके बाद अब इस मामले में कार्रवाई की गई है.

गौरतलब है कि वीडियो में दारोगा बनियान और गमछा लपेटकर फरियाद सुनते नजर आ रहे हैं.  वहीं, सामने तीन महिलाएं बैठी दिख रही हैं. बताया जा रहा है कि महिलाएं किसी बात को लेकर सिंघिया चौकी पहुंची थीं. जहां दरोगा कुर्सी पर बनियान और गमछा लपेटकर बैठे थे. जब महिलाओं ने दारोगा को इस हालत में देखा तो वो सन्न रह गईं .

बता दें कि बालकमऊ गांव में दो पक्ष में कुछ घरेलू विवाद हो गया था. इसी बात को लेकर महिलाएं सिंघिया चौकी गई थीं. आरोप है कि चौकी प्रभारी राम नारायण सोनकर महिलाओं के सामने बनियान व गमछा लपेट कर आ गए.  दारोगा जी अपने ऑफिस की कुर्सी पर बैठकर महिलाओं से बातचीत करने लगें.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें