कांग्रेस के थके-हारे चेहरों में मप्र के युवाओं को कोई भविष्य नहीं दिखता : नरेन्द्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी


नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के एकदिवसीय दौरे पर है. यहां उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि मध्य प्रदेश के विकास के लिए इनके पास कोई रोडमैप नहीं है। राज्य के युवाओं को कांग्रेस में कोई भविष्य नहीं दिखता। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता को मोदी की गारंटी पर भरोसा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मध्य प्रदेश, सतना, मप्र विधानसभा चुनाव, कांग्रेस, प्रधानमंत्री मोदी, चुनावी जनसभा


प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश के सतना में भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अभी यहां मतदान में इतने दिन बचे हैं, लेकिन उससे पहले ही झूठ का गुब्बारा फूट गया है। कांग्रेस के पास मध्य प्रदेश के विकास का कोई रोडमैप नहीं है। कांग्रेस के थके-हारे चेहरों में मप्र के युवाओं को कोई भविष्य नहीं दिखता। इसलिए मप्र को भाजपा पर भरोसा है। मप्र को मोदी की गारंटी पर भरोसा है।

मोदी ने भ्रष्टाचार पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस द्वारा बनाए गए लगभग 10 करोड़ फर्जी लाभार्थी सरकारी योजनाओं का लाभ ले रहे थे जिन्हें हमने हटा दिया है। मोदी ने मध्य प्रदेश की जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा, “आपका एक वोट बीजेपी को एमपी में सरकार बनाने, दिल्ली में मोदी को मजबूत करने और राज्य में कांग्रेस को सत्ता से दूर रखने में मदद करेगा

।” प्रधानमंत्री ने कहा, “मप्र के चुनाव में आपका हर वोट त्रिशक्ति की ताकत से भरा हुआ है। आपका एक वोट यहां फिर से भाजपा की सरकार बनाने जा रहा है। आपका वही वोट दिल्ली में मोदी को मजबूत करेगा। आपका वही वोट, भ्रष्टाचारी कांग्रेस को मप्र की सरकार से सौ कोस दूर रखेगा। यानी एक वोट, तीन कमाल।”

अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण का उल्लेख करते हुए मोदी ने कहा, “आजकल मैं जहां भी जाता हूं, वहां अयोध्या में प्रभु राम के मंदिर निर्माण की चर्चा होती है। पूरे देश में खुशी की लहर है। सौभाग्य से भरे इस पावन कालखंड में मेरे मन में एक बात बार-बार आती है। वो बात मुझे आंदोलित करती रहती है और मुझे तेज गति से दौड़ने की प्रेरणा देती रहती है। वो बात है - राम काज कीन्हें बिनु, मोहि कहां विश्राम...अब रुकना नहीं है, थकना नहीं है।”


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें