विराट कोहली ने चटकाया नीदरलैंड का विकेट खुशी से झूमीं अनुष्का शर्मा
फाइल फोटो


दिवाली पर बैंगलोर में भारत बनाम नीदरलैंड का वर्ल्ड कप मैच था, जिसमें टीम इंडिया ने बड़ी आसानी से जीत हासिल की। 'बेस्ट मोमेंट ऑफ द मैच' क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का जीत के बाद का रिएक्शन रहा, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गया।  

नीदरलैंड के खिलाफ भारत पहले बल्लेबाजी की, जिसमें 410 रन बनाकर सामने वाली टीम को 411 का लक्ष्य दिया। कप्तान रोहित शर्मा ने बल्लेबाज को दिवाली का तोहफा देते हुए उनकी गेंदबाजी की मुराद पूरी की। रोहित ने, विराट कोहली, शुभमन गिल और सूर्यकुमार के साथ-साथ खुद भी गेंदबाजी की।

विराट कोहली के विकेट चटकाने से चहकीं अनुष्का शर्मा

गेंदबाजी करने सबसे पहले बल्लेबाज विराट कोहली मैदान में उतरे। पार्ट टाइम गेंदबाज विराट ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और दूसरे ओवर में नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स (Scott Edwards) का विकेट चटका दिया। इसके बाद सिर्फ विराट कोहली ही नहीं, बल्कि अनुष्का शर्मा के चेहरे की चमक ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। 

अनुष्का शर्मा के क्यूट रिएक्शन ने लूटी महफिल

विराट कोहली के विकेट चटकाते ही अनुष्का शर्मा स्टेडियम में खुशी से झूम उठीं। वह दर्शक दीर्घा में बैठकर विराट की जीत का जश्न मनाती हुई नजर आईं। उनके चेहरे की चमक और बड़ी सी स्माइल देख फैंस भी प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटे। इस दौरान अभिनेत्री सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच लोगों ने उनके चेहरे के ग्लो को भी नोटिस किया। अनुष्का और विराट का क्यूट वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में अनुष्का शर्मा

इन दिनों अनुष्का शर्मा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कहा जा रहा है कि अभिनेत्री दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। जब से प्रेग्नेंसी की खबरें आई हैं, अनुष्का लाइमलाइट से दूर हैं। बीते दिनों उन्हें बैंगलोर में पति विराट कोहली के साथ स्पॉट किया गया था, जहां वह बेबी बंप छुपाती हुई नजर आई थीं। मालूम हो कि अनुष्का और विराट साल 2021 में एक बेटी के माता-पिता बने थे, जिसका नाम वामिका है।


अधिक मनोरंजन की खबरें