जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा और TRF के 5 आतंकी ढेर, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी
कुलगाम के नेहामा इलाके के समनो गांल में रातभर की शांति के बाद शुक्रवार तड़के गोलीबारी से हड़कंप मच गया था.


श्रीनगर :  दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के समनू गांव में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान 5 आतंकियों को मार गिराया है. मुठभेड़ में मारे गए सभी आतंकी टीआरएफ और लश्कर से जुड़े थे. अधिकारियों ने बताया कि कुलगाम के नेहामा इलाके के समनो गांल में रातभर की शांति के बाद शुक्रवार तड़के गोलीबारी से हड़कंप मच गया था.

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने बृहस्पतिवार को इलाके में आतंकियों के होने की सूचना के बाद कुलगाम के नेहामा इलाके के समनो गांव की घेराबंदी कर दी थी और खोजबीन अभियान शुरू किया था. इसी बीच ने आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोली चलाई, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई कर सभी आतंकियों को ढ़ेर कर दिया.

वहीं बीते बुधवार को जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए दो अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया था. अधिकारियों ने यह जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि सतर्क जवानों ने एलओसी के पास कुछ हलचल देखी थी. अधिकारियों ने बताया था कि अब तक सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है और अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था.

बता दें कि सुरक्षा बलों ने 26 अक्टूबर को कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पांच आतंकवादियों को मार गिराया गया था और 22 अक्टूबर को बारामूला जिले के उरी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश के दौरान दो आतंकवादी मारे गए थे. जून में कुल 11 घुसपैठियों को मार गिराया गया था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें