झारखंड : शादी से लौटते समय पेड़ से टकराई स्कॉर्पियो,  5 की मौत
स्कार्पियो के उड़े परखच्चे


गिरिडीह : झारखंड के गिरिडीह में शनिवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे तक उड़ गए. हादसे में मारे गए सभी लोग  बारात से लौट रहे थे. घटना को सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


मामला बिरनी थाना क्षेत्र के बाघमारा लुकैया का है. जहां स्कॉर्पियो में सवार सभी लोग बिरनी के थोरिया से स्कॉर्पियो से गिरिडीह के टिकोडीह गए थे. रात में वापस घर लौटते समय स्कॉर्पियो पेड़ से टकरा गई. घटना के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. स्थानीय लोगों जोर की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और हादसे के शिकार हुए लोगों के परिजनों को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. हादसा कैसे हुए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कार में सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतकों में 4 बिरनी थाना क्षेत्र के गजोडीह के रहने वाले हैं, वहीं एक चरघरा पहरिया डीह का रहने वाला है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...