जम्मू-कश्मीर : राजौरी में आतंकियों ने सुरक्षाबलों की गोलीबारी, 2 कैप्टन समेत 4 जवान शहीद
File Photo


राजौरी : जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में बुधवार को आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान सेना के 2 कैप्टन समेत चार जवान शहीद हो गए. JK पुलिस के मुताबिक सुबह सेना को राजौरी इलाके आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. सेना ने मौके पर पहुंचकर सर्च अभियान शुरू किया. इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी.
 
पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर 2 आतंकवादी फंसे हुए थे. सर्च ऑपरेशन के दौरान धर्मसाल के बाजीमल इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों की गोलीबारी में सेना के दो अफसर और दो जवान शहीद हो गए.

बताया जा रहा है कि इस सर्च ऑपरेशन में सेना के राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों के साथ पैराट्रूपर्स को भी शामिल किया गया था. सेना धीरे-धीरे आगे बढ़ रही थी कि नजदीक आता देख आतंकियों ने आतंकियों ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. आतंकियों के इस हमले में सेना के 2 कैप्टन रैंक के अफसर और एक जवान शहीद हो गए, जबकि सेना का एक जवान घायल हो गया था.
 
कुलगाम में मिली थी सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता
पांच दिन पहले सुरक्षाबलों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुलगाम में 5 आतंकियों को ढ़ेर कर दिया था. दरअसल जिस घर में आतंकी छिपे थे, सुरक्षाबलों ने उसे रॉकेट लॉन्चर से उड़ा दिया. कुलगाम पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के संयुक्त ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली थी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...