बिग बॉस 17 इन दिनों टीवी दर्शकों की पहली पसंद
फाइल फोटो


बिग बॉस 17 इन दिनों टीवी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो को टेलीकास्ट हुए एक महीने से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है। ऐसे में ये शो टीआरपी रेटिंग में टॉप 5 में अपनी जगह बनाए हुए है। शो के  कंटेस्टेंट बाहारी दर्शकों का खूब एंटरटेन कर रहे हैं।

फिर चाहे वो मुनव्वर फारुकी और मनारा की बढ़ती दोस्ती हो या फिर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की लड़ाई हो। विक्की जैन और अंकिता लोखंडे इस वक्त सबसे ज्यादा लाइमलाइट में नजर आ रहे हैं। पति-पत्नी की जोड़ी के बीच प्यार से ज्यादा आपसी लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं।


हालिया एपिसोड में अंकिता ने अपने पति विक्की को चप्पल भी मारी थी। इस शो के दीवाने आम जनता ही नहीं बल्कि कई फेमस सेलेब्रिटी भी हैं, जिसमें सबसे पहले नाम डायरेक्टर फराह खान का है। ऐसे में उन्होंने शो के कुछ खिलाड़ियों को लेकर अपनी राय रखी है।

अभिषेक कुमार को बताया गुड लुकिंग

डायरेक्टर फराह खान ने भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट शो में शामिल हुई थी। इस दौरान उन्होंने बिग बॉस सीजन 17 को लेकर बातें की। उन्होंने सबसे पहले अभिषेक कुमार को लेकर कहा कि, मैं ये सीजन देख रही हूं। मुझे अभिषेक कुमार पसंद है। वो पहले बहुत एग्रेसिव था अब अच्छा हो गया है। अभी वो थोड़ा गुड लुकिंग भी लग रहा है। वो बहुत अट्रैक्टिव और क्यूट है।

अंकिता-विक्की को लेकर फराह ने कहा ये

इसके अलावा फराह ने टीवी की फेवरेट जोड़ी विक्की और अंकिता को लेकर भी बात की। फराह ने अंकिता को घर की निरूपा रॉय का नाम दिया। फराह ने कहा, 'कपल्स में से मुझे विक्की जैन पसंद है। 3-4 हफ्ते विक्की मुझे अच्छा लगा और अंकिता इरिटेट करती थी। मैं अंकिता को अच्छे से जानती हूं और मुझे लगा कि वो घर में निरूपा रॉय क्यों बनी हुई है वो बिग बॉस का घर है।


अधिक मनोरंजन की खबरें