बॉबी देओल ने शेयर की रणबीर कपूर के साथ बीटीएस तस्वीर
फाइल फोटो


23 नवंबर को जारी किए गए फिल्म 'एनिमल' के ट्रेलर ने हर किसी को रोमांचित कर दिया है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक खुद को इसके ट्रेलर की तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं। फैंस के बीच अभी ट्रेलर का क्रेज खत्म ही नहीं हुआ था कि अब बॉबी देओल ने सेट से रणबीर कपूर और अपनी एक बीटीएस तस्वीर शेयर कर दी है।
संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। अब फैंस बॉबी देओल की तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बॉबी देओल ने दिखाई झलक

फैंस को 'एनिमल' के ट्रेलर का लंबे समय से इंतजार था। ऐसे में बीते दिन उनका वह इंतजार भी खत्म हो गया। अब हर कोई इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहा है। इसी बीच अभिनेता बॉबी देओल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक बिहाइंड द सीन तस्वीर शेयर की है। यह फोटो उनकी और रणबीर कपूर के एक्शन सीन के समय की है।

तस्वीर शेयर करते हुए बॉबी देओल ने कैप्शन में लिखा 'कट और एक्शन के बीच में अपने परिवार और प्रियजनों के बारे में चर्चा करते हुए। हमें लंदन की ठंडी सुबह में गर्म रखा जाता है'।

फैंस ने तस्वीर पर दी अपनी प्रतिक्रिया

जैसे ही बॉबी देओल ने अपनी तस्वीर शेयर की, फैंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा 'यह मजेदार है' और 'बहुत सारा प्यार'। एक अन्य ने लिखा 'बॉबी देओल वापस आ गए हैं'। वहीं, कुछ अन्य लोगों ने भी दोनों स्टार्स की तारीफ करते हुए कमेंट किए।

बता दें कि फिल्म 'एनिमल' संदीप वांगा रेड्डी के निर्देशन में बनी एक अच्छी कहानी का वादा करती है, जो एक पिता-पुत्र की जोड़ी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। यह मूवी 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


अधिक मनोरंजन की खबरें