कविता ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तेलंगाना दौरे पर कसा तंज
फाइल फोटो


तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होना है। राज्य में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस), कांग्रेस और बीजेपी का त्रिकोणीय मुकाबला है। तीनों ही पार्टियां एक-दूसरे के खिलाफ राजनीति टिप्पणियां कर रहे हैं। राहुल गांधी आज (26 नवंबर) भी तेलंगाना के चुनावी दौरे पर हैं। कांग्रेस नेता के चुनावी दौरे को लेकर बीआरएस एमएलसी के कविता ने तंज कसा है।

तेलंगाना की जनता ने हमेशा गांधी परिवार का साथ दिया: के कविता

उन्होंने कहा,"राहुल गांधी हमारे मेहमान हैं। वह यहां आते हैं, बिरयानी खाते हैं, पान खाते हैं। गांधी परिवार ने हमेशा तेलंगाना के लोगों को धोखा दिया है। जब इंदिरा जी को तेलंगाना की जरूरत थी तो तेलंगाना की जनता ने हमेशा गांधी परिवार का साथ दिया, लेकिन गांधी परिवार ने कभी तेलंगाना का साथ नहीं दिया। उन्होंने (गांधी परिवार) हमेशा तेलंगाना को धोखा ही दिया। वो अभी सिर्फ केसीआर पर आरोप लगाना चाहते हैं। हमने हमेशा गांधी परिवार का साथ दिया है, लेकिन उन्होंने हमारा साथ कभी नहीं दिया है।

के कविता ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने यह आरोप लगाया है कि इस चुनाव में भाजपा और बीआरएस एक साथ चुनाव लड़ रही है। इस मुद्दे पर के कविता ने कहा,"ईडी के केस राहुल जी पर भी है सोनिया जी पर है, तो उनका अरेस्ट क्यों नहीं हुआ। तो मैं क्या सोच सकती हूं कि भाजपा और कांग्रेस मिले हुए हैं।

बीआरएस नेता ने अमित शाह पर कसा तंज

वहीं,   के कविता ने भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा, देखिए हम अमित शाह जी को हम तेलंगाना में प्यार से जुमलों के बादशाह कहते हैं। बीजेपी शासित किसी राज्य में घर-घर पानी पहुंचा है क्या, हमारी सरकार ने तेलंगाना में ऐसा करके दिखाया है।


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...