कर्ज न चुकाने पर सूदखोर करता था परिवार का उत्पीड़न, शख्स ने उठाया बड़ा कदम, लटके मिले 5 लोगों के शव
मृतक व उसके बच्चे का फाइल फोटो


तुमकुरु : कर्नाटक के तुमकुरु जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से हड़कम्प मच गया है. शुरुआती जांच में पता चला कि सूदखोर महाजन द्वारा बार-बार परेशान किये जाने तंग आकर परिवार ने आत्महत्या कर ली है. घटना रविवार देर रात तुमकुरु शहर की है. मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

पुलिस के मुताबिक,  मृतक के परिवार पर आरोपी का 1.5 लाख रुपये बकाया था. तुमकुरु शहर के सदाशिवनगर इलाके में कबाब विक्रेता गरीब साब (36), उनकी पत्नी सुमैया (32), बेटी हजीरा (14), बेटे मोहम्मद शभान (10) और मोहम्मद मुनीर (8) के शव उनके आवास पर लटके हुए मिले हैं. इलाके में पांच लोगों की एक साथ आत्महत्या किये जाने से सनसनी फ़ैल गई है.

गरीब साब ने मौत को गले लगाने से पहले दो पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा था और एक वीडियो भी बनाया था. वीडियो में, उन्होंने बताया कि कैसे उसी इमारत के ग्राउंड फ्लोर में रहने वाले व्यक्ति और उसके परिवार के सदस्यों ने उनके परिवार को प्रताड़ित किया और उन्हें इस कदम उठाने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने आरोपियों को सजा दिलाने के लिए गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर से विशेष अनुरोध किया. परमेश्वर तुमकुरु जिले के रहने वाले हैं.

गरीब साब ने मरने से पहले वीडियो में कहा था कि, ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाला कलंदर राक्षस है और वह उसकी पत्नी और बच्चों पर अत्याचार करता है और उनके साथ मारपीट करता है. कलंदर अभद्र भाषा का भी प्रयोग करता है. उन्होंने वीडियो में कहा, ‘मेरी पत्नी और बच्चे डरते हैं कि अगर मैं मर गया, तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. मेरी पत्नी और बच्चे भी मेरे साथ आत्महत्या कर रहे हैं. इस संबंध में तिलक पार्क पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.’


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ... ...