#Melodi...इटली पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने PM मोदी के साथ शेयर की तस्वीर, कैप्शन में लिखा-गुड फ्रेंड्स
पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेती इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी


नई दिल्ली : शुक्रवार को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आयोजित वर्ल्ड क्लाइमेट एक्शन समिट (COP28) की बैठक में दुनियाभर के कई जाने-माने नेता हिस्सा लिया. इसके लिए सभी नेता दुबई पहुंचे थे. इस बीच इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

इटली पीएम मेलोनी द्वारा ये सेल्फी बीते दिन सीओपी 28 के बैठक के दौरान क्लिक की गई थी. तस्वीर में दोनों देशों ने काफी खुश नजर आ रहे हैं. मेलोनी ने बाद में इस सेल्फी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर कहा कि सीओपी28 में अच्छे दोस्त. #मेलोडी. बता दें कि इस दौरान पीएम मेलोनी ने हैशटैग मेलोडी का भी इस्तेमाल किया.

इससे पहले सीओपी28 समिट में भाग लेने वाले वैश्विक नेताओं के फोटोशूट में भी पीएम मोदी और मेलोनी की केमिस्ट्री नजर आई थी. दोनों की एक साथ हंसते और बातचीत करते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं. गौरतलब है सीओपी28 समिट 30 नवंबर से 12 दिसंबर तक चलेगा. 

बता दें कि पीएम मोदी दुबई में आयोजित सीओपी28 समिट में शिरकत करने के बाद शुक्रवार देर रात भारत के लिए रवाना हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि दुबई आपका शुक्रिया. सीओपी28 समिट बेहतरीन रहा. एक बेहतरीन प्लैनेट बनाने के लिए मिलकर काम करते रहें.  



अधिक विदेश की खबरें