करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव की हत्या के विरोध में आज राजस्थान बंद, हत्यारे पुलिस पकड़ से दूर
करणी सेना प्रमुख सुखदेव गोगामेड़ी को उनके ही घर में की गई हत्या


जयपुर : राजस्थान में नई सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री कौन होगा इसके लिए रस्साकशी जारी है. लेकिन इस बीच जयपुर में एक हत्याकांड के बाद हड़कंप मच गया है. दरअसल, यहां करणी सेना प्रमुख सुखदेव गोगामेड़ी की उनके ही घर में तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हमलावरों ने फिल्मी स्टाइल में पूरी घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल इस हत्याकांड के बाद राजस्थान में बुधवार को बंद का आह्वान किया है.

बता दें कि राज्य में नई सरकार के गठन से पहले इस हत्याकांड के बाद कांग्रेस और लोकल पार्टियों ने बीजेपी पर निशाना साधा है. इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद जयपुर में गोगामेड़ी के समर्थक गुस्से में हैं, हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. जिसे देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं. और पूरे राज्य में नाकाबंदी कर दी है.

इस बीच राजपूत करणी सेना समेत कुछ अन्य संगठनों ने बुधवार को राजस्थान बंद का ऐलान किया है. संगठनों की मांग है कि इस मामले में न्यायिक जांच हो. इस हत्याकांड पर कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने ये तक कह दिया है कि अब वक्त आ गया है कि पुलिस को इस तरह के हत्याकांड को अंजाम देने वालों का एनकाउंटर कर देना चाहिए. फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गोगामेड़ी ने पुलिस से सुरक्षा मांगी हुई थी. उन्होंने दावा किया था कि संपत नेहरा गैंग और दूसरे क्रिमिनल उनको धमकी दे रहे थे. फिलहाल उनकी सुरक्षा का रिव्यू किया जा रहा था.

एक कमरा, पांच लोग और मर्डर
जयपुर में हुए इस हत्याकांड की सारे देश में चर्चा है. मंगलवार दोपहर 1.30 बजे 3 लोग सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के ऑफिस आए और 10 मिनट की बातचीत के बाद कमरे में बैठे 2 हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस पूरे घटना वीडियो सुखदेवक घर में लगे cctv में  कैद हो गया.

बता दें कि हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए पहले सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के सीने पर गोली दागते रहे. दूसरी गोली उनके पास बैठे साथी को मारी गई. तीसरी गोली गोगामेड़ी के कमरे से भागते हुए एक और गार्ड को मारी जाती है.  गोगामेड़ी के जमीन पर लुढ़कने के बाद भी उसके पास में जाकर सिर पर नजदीक से गोली मारकर ये तय किया जाता है कि वो किसी भी हाल में जिंदा न रहें.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...