अहमदाबाद से दुबई जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट में युवक पड़ा दिल का दौरा, कराची में करानी पड़ी आपात लैंडिंग
File Photo


अहमदाबाद : अहमदाबाद से दुबई जा रही स्पाइसजेट की एक फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है. दरअसल, दुबई जा स्पाइसजेट की फ्लाइट में एक 27 साल के लड़के को अटैक पड़ गया था. जिसके बाद मेडिकल इमरजेंसी को देखते हुए फ्लाइट को कराची की ओर डायवर्ट किया गया. एयरलाइंस के मुताबिक स्पाइसजेट की बोइंग-737 फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिग की गई है. 

अधिकारियों ने बताया कि अहमदाबाद से दुबई के लिए उड़ान भरने वाले स्पाइसजेट के एक विमान को कराची के जिन्ना अंतरराष्ट्रीय एय़रपोर्ट पर आपात स्थिति में उतार गया. नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के एक प्रवक्ता ने कहा कि 27 साल के यात्री धारवाल दरमेश को दिल का दौरा पड़ा. इसके बाद उसे चिकित्सा सहायता की आवश्यकता पड़ी. उन्होंने कहा कि सीएए की एक मेडिकल टीम ने उस यात्री को आपातकालीन चिकित्सा सहायता दी, जिसका शुगर लेवल गिर गया था और दिल की धड़कन बढ़ रही थी. इलाज के बाद यात्री ठीक हो गया है.

इससे पहले 23 नवंबर को हैदराबाद से जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट में एक यात्री की मेडिकल इमरजेंसी हुई थी. इसके बाद पाकिस्तान के कराची में फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग की गई थी. अस्पताल पहुंचने पर यात्री को मृत घोषित कर दिया गया था.

कुछ समय पहले मुंबई से रांची जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट की एक यात्री की मेडिकल इमरजेंसी के कारण नागपुर एयरपोर्ट पर आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी थी. इसके बाद यात्री को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बीमारी के कारण उसने दम तोड़ दिया. फ्लाइट में यात्री देवानंद तिवारी को खून की उल्टी होने लगीं. इसके बाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराने का फैसला लिया गया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...