सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के पीछे ये है असली वजह, गैंगस्टर रोहित गोदारा ने अशोक गहलोत के बेटे पर लगाए गंभीर आरोप
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और गैंगस्टर रोहित गोदारा


नई दिल्ली : श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले लॉरेंस विश्नोई गैंग के गैंगस्टर रोहित गोदारा ने एक नया फेसबुक पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में गोदारा ने राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत का जिक्र किया है.

बता दें कि अपनी नई पोस्ट में गैंगस्टर रोहित गोदारा ने कथित रूप से गोगामेड़ी की हत्या की असली वजह बताई है. उसने दावा किया कि किसी मामले में डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर गोगामेड़ी से उसका विवाद हुआ था. इस मामले में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव भी शामिल थे. इसके साथ ही उसने लिखा है कि इस वारदात के वक्त मारे गए नवीन सिंह शेखावत की कुर्बानी बेकार नहीं जाएगी.

पोस्ट में रोहित गोदारा ने लिखा है, ''राम राम सभी भाईयों को, मैं रोहित गोदारा कपूरीसर गोल्डी बरार. जैसा कि आपको पता है कि सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी हम पहले ले चुके हैं. हमारा भाई मौके पर स्वर्गीय नवीन सिंह शेखावत शहीद हुआ है. इस बलात्कारी, अहंकारी और जातिवाद के नाम पर पॉलिटिक्स करने वाले लालची कु# को मारते हुए हमारे अजीज भाई की कुर्बानी हुई है. उसकी दिलेरी को हम सलाम करते हैं. उसे हम हमेशा याद रखेंगे. हमारा जो फर्ज है, उसे निभाएंगे.''

अगली पोस्ट में रोहित ने लिखा है, ''भाईयों इसको मारने का कारण ये है कि इससे हमारी डिस्ट्रीब्यूशन के एक मैटर को लेकर बात हुई थी. इस मैटर में हमें पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ने इन्वॉल्व कराया था. वैभव हमसे हिस्सा लेता था. सारी एक्सटॉर्शन मनी का. इस बात का सबूत हमारे पास कॉल रिकॉर्डिंग में है. इसके साथ ही कई महत्वपूर्ण नाम भी इस मामले से जुड़े हुए हैं. यह बात हम इसलिए शेयर कर रहे हैं क्योंकि वो हमारे दुश्मन सिद्धू मूसेवाला के भी टच में था.''

गोदारा के खिलाफ इंटरपोल ने जारी किया है रेड कॉर्नर नोटिस
रोहित गोदारा के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया हुआ है. वो दुबई में रहकर लॉरेंस बिश्नोई और उसके दोस्त गोल्डी बराड़ के इशारे पर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता है. इसी साल जून में उसने बीकानेर के एक ज्वेलर्स से पांच करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी. इसके साथ ही धमकी दी थी कि पैसे नहीं मिलने पर वो कारोबारी को गोली मार देगा. ये भी कहा था कि उसे दो हजार गुर्गे इस वक्त बीकानेर में मौजूद हैं. ज्वेलर्स ने इतने पैसे देने में असमर्थता जताते हुए नयाशहर थाने में केस दर्ज करवाई थी.

सुखदेव गोगामेड़ी के घर में घुसकर हत्या
गौरतलब है बीते मंगलवार को दोपहर करीब बजे के करीब श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के उनके ही घर में कुछ लोग आते हैं और 10 मिनट बातचीत के बाद उनपर ताबड़तोड़ गोलिया बरसा देते हैं. इस दौरान कुल 17 राउंड गोलियां चलती हैं, जिसमे ज्यादातर गोलियां सुखदेव के सीने में लगी है.  


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, मुख्यमंत्री आवास से बाहर महिला सुरक्षाकर्मी ने हाथ पकड़कर उन्हें बाहर छोड़ा

स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, मुख्यमंत्री आवास से बाहर महिला सुरक्षाकर्मी ने हाथ पकड़कर उन्हें बाहर छोड़ा ..

स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर कथित मारपीट के मामले एक नया वीडियो ... ...