सुखदेव सिंह हत्याकांड : पीएम रिपोर्ट आई सामने, गोगामेड़ी को 9 तो नवीन को लगी 7 गोलियां
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और नवीन शेखावत


जयपुर : करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड ने राजस्थान समेत पूरे देशभर में बवाल खड़ा कर दिया है. अब गोगामेड़ी हत्या की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी आ गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुखदेव गोगामेड़ी को 9 और नवीन शेखावत को 7 गोली लगी थीं. पुलिस को इस हत्याकांड में एक सफलता हाथ लगी है. उनसे डीडवाना से एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है.

बता दें कि गिरफ्तार युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है. फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं है कि युवक की इस वारदात में क्या भूमिका है. पुलिस इस बात की तह तक जाना चाहती है कि हत्या के आरोपियों ने इस संदिग्ध का कत्ल से पहले इस्तेमाल किया या बाद में. फिलहाल राजस्थान में हालात ठीक नहीं दिखाई दे रहे हैं. राज्य में सत्ता परिवर्तन होते ही इस घटना लोगों दहशत फैला दी है.

इस मामले में पहले मूल रूप से मकराना के जूसरी गांव के निवासी रोहित राठौड़ की शूटर के रूप में भूमिका सामने और अब डीडवाना के एक और युवक की भूमिका सामने आने से नागौर में डीडवाना जिले में भी सनसनी फैल गई है. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है और cctv के आधार पर चिन्हित करने का प्रयास कर रही है.

बता दें, मृतक गोगामेड़ी की पत्नी शाली शेखावत ने श्याम नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. उनकी शिकायत पर श्याम नगर थाना पुलिस ने यूएपीए एक्ट, हत्या और कई संगीन धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने रोहित सिंह, नितिन फौजी, सम्पत नेहरा, रोहित गोदारा और गैंग से जुड़े अन्य बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. एसीपी सोडाला श्याम सुन्दर राठौड़ को मामले की जांच सौंपी गई है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...