यूपी : बेटे के साथ बांदा जेल में बंद मुख्तार से मिलने पहुंची बहू निखत, पोते को देख लगाया गले
बेटे के साथ जेल ससुर मुख्तार मुख्तार से मिलने जाती बहू


लखनऊ : उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी से मिलने उनकी बहू निखत अपने बेटे के साथ मिलने पहुंची हैं. इस दौरान पोते को देखकर मुख्तार भावुक हो गए और उसे गले लगा लिया और कहा  मैं बदनसीब हूं, खुशियों की जगह परिवार को तकलीफ दे रहा हूं. जेल में मुलाकात के दौरान बहू निखत और मुख्तार ने एक दूसरे का हालचाल जाना. इसके बाद निखत वापस लौट गईं.

जेल अधीक्षक ने मुलाकात की पुष्टि करते हुए बताया कि निखत को जेल मैनुअल के अनुसार मुलाकात कराई गई है. इसके बाद वह वापस घर को लौट गई. मुख्तार और निखत की मुलाकात के दौरान जेल बढा दी गई थी. जानकारी के मुताबिक, सोमवार को निखत अपने बेटे संग मंडल कारागार बांदा मुख्तार अंसारी से मिलने पहुंचीं.

जेल प्रशासन के मुताबिक, करीब आधे घंटे से एक घंटे के बीच मुलाकात के बाद वह बाहर आ गईं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. जेल प्रशासन के मुताबिक, मुलाकात के दौरान मुख्तार ने अपने पोते यानी निखत के बेटे को सीधे गोद में लेकर सीने से लगा लिया और कहा कि मैं बदनसीब दादा हूं. खुशियों की जगह तकलीफ दे रहा हूं. फिर पोते को प्यार किया. बहु निखत से कहा कि समय आने पर सब ठीक हो जाएगा. हो सकता है अल्लाह को यही पसंद रहा होगा.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें