महाराष्ट्र : पुणे में पिकअप वैन और ऑटो रिक्शा की भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौत
हादसा कल्याण-नासिक हाईवे पर हुआ है


मुंबई: महाराष्ट्र के पुणे में सोमवार को भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक यहां एक पिकअप वैन और ऑटो रिक्शा के बीच में जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई है. हादसा कल्याण-नासिक हाईवे पर हुआ है. इस दर्दनाक घटना के बाद वहां चीख-पुकार मच गई. मौके पुलिस पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब एक तेज रफ्तार पिकअप वैन की एक ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी, जिसमें आठ लोगों की मौके पर मौत हो गई. उन्होंने बताया कि यह घटना रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे ओतूर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत कल्याण-अहमदनगर रोड पर हुई जो मुंबई से करीब 150 किलोमीटर दूर है.

एक अधिकारी ने बताया कि पिक-अप वाहन अहमदनगर से ठाणे जिले में कल्याण की ओर जा रहा था तभी वह पिंपलगांव जोगा में पेट्रोल पंप के पास विपरीत दिशा से आ रहे ऑटोरिक्शा से टकरा गया. उन्होंने बताया कि हादसे में ऑटोरिक्शा में सवार सात लोगों और पिक-अप वाहन के चालक की मौत हो गयी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...