भारत-पाकिस्तान के बीच कौन सी सीमा है ? छात्र ने दिया मजेदार जवाब, वायरल हुई कॉपी
वायरल हो रही एग्जाम की कॉपी


नई दिल्ली : पाकिस्तान से भारत पहुंची सीमा हैदर आए दिन सुर्खियों में रहती है. उसका एक कारण तो उसके बयान होते हैं तो दूसरा उसका डांस. सोशल मीडिया पर सीमा के डांस को लोग खूब पसंद करते हैं. यही कारण है कि वह सुर्ख़ियों में बनी रहती है. लेकिन इस बार सीमा अपनी वजह से नहीं बल्कि एक छात्र  सुर्ख़ियों में छा गई हैं.
 
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक एग्जाम पेपर की कॉपी वायरल हो रही है, जिसमें जवाब के तौर पर सीमा हैदर का नाम लिखा गया है. पॉलिटिकल साइंस के पेपर में सवाल पूछा गया, ‘भारत और पाकिस्तान के बीच कौनसी सीमा है और उसकी लंबाई कितनी है? छात्र ने बड़ा मजेदार जवाब लिखा, ‘सीमा हैदर और लंबाई 5 फीट 6 इंच.’ सोशल मीडिया पर यह आंसर शीट राजस्थान के बसे जिले के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बागथर की बताकर वायरल की जा रही है.

वायरल हो रही कॉपी पर अर्द्धवार्षिक और वार्षिक परीक्षा के साथ स्टूडेंट का नाम अजय कुमार लिखा हुआ है. वहीं अब यह मामला सामने आने के बाद लोग चुटकी ले रहे हैं. वायरल हो रही आंसर शीट के बारे में प्रिंसिपल सुरेश कुमार ने बताया कि स्कूल के नाम से जिले भर के सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उत्तर पुस्तिका का विद्यालय से कोई संबंध नहीं हैं. लोग जमकर इस फोटो को शेयर कर रहे हैं और इसपर कमेंट कर रहे हैं. हालांकि उत्तर पुस्तिका पर स्कूल की मुहर लगी हुई है. कॉपी पर गलत जवाब देने पर जीरो नंबर भी दिया गया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...