यूपी : दुल्हन ने ससुरालवालों को नशीला पदार्थ देकर जेवर समेत लाखों का सामान लेकर हुई फरार
सांकेतिक तस्वीर


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां शादी के पांच दिन बाद एक दुल्हन ससुरालवालों को बेहोश करके लाखों का समान लेकर फरार हो गई है. जानकारी के मुताबिक नई नवेली दुल्हन ने ससुरालीजनों को नशीला पदार्थ खिलाकरसारा जेवर कुछ नगदी लेकर फरार हो गई. इसके बाद जब परिजनों को होश आया तो उन्होंने तत्काल पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई.


मामला जिले के घटना खरगूपुर थाना क्षेत्र के पांडेपुरवा बेदौरा बाजार का है, जहां 5 दिन पूर्व ब्याह कर आई एक दुल्हन ने अपने ससुरालीजनों को नशीला पदार्थ देकर सारा सामान लेकर फुर्र हो गई. इस पोरे मामले में दुल्हन के परिजनों और उसके मित्र ने उसका पूरा सहयोग किया.

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी दुल्हन की तलाश शुरू की और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया है? आरोपी दुल्हन के साथ उसकी मदद करने वाले चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया साथ ही चोरी का सामान बरामद कर लिया गया है.

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राधे श्याम राय ने बताया कि बृजभूषण पांडेय की शादी 17 दिसंबर को लखीमपुर की लड़की से हुई थी. 22 दिसंबर की रात दुल्हन ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर ससुरालीजनों को बेहोश कर दिया. फिर अपने परिजनों के साथ मिलकर घर में रखा सारा सामान लेकर फरार हो गई. घटना से पहले दुल्हन के साथ चार लोग आए थे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें