पेंटर के सीने में उठा दर्द, बैठे-बैठे अचानक गिरा, CCTV कैमरे में कैद हो गई मौत
पेंटर को अचानक पड़ा अटैक


इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में काम करते समय साइलेंट अटैक से एक पेंटर की मौत हो गई है. मृतक की उम्र 28 साल है और वह चंदन नगर में पेंटिंग का काम कर रहा था. इस बीच उसे सीने में हल्का दर्द महसूस हुआ तो एक जगह बाल्टी पर बैठ गया. युवक बार-बार इधर-उधर देखते हुए रुमाल से मुंह पोछता है और बाद में वह अचानक पीठ के बल गिर जाता है. अगल-बगल काम कर रहे साथी उसकी तरफ दौड़े लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.


बता दें कि युवक की मौत का पास लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई. घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

चंदन नगर पुलिस के अनुसार, पेंटर आशीष सिंह (28) दस्तूर गार्डन के पास पुताई का काम कर रहा था. इसी बीच अचानक उसके सीने में दर्द हुआ और वह पीठ के बल गिर पड़ा. पास में ही पुताई कर रहे दूसरे साथी आशीष को एक प्राइवेट अस्पताल ले गए. फिर वहां से महाराजा यशवंतराव अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, उससे पहले ही पेंटर ने दम तोड़ दिया.

डॉक्टर के मुताबिक कार्डियक अरेस्ट में अक्सर ऐसा होता है. कई मरीजों में गैस या एसिडिटी तो कुछ लोगों में धूम्रपान की वजह से हार्ट अटैक के मामले सामने आते हैं. फिलहाल शहर की चंदन नगर थाना पुलिस को मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज भी जुटा लिए हैं. मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.  


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें